EARN MONEY ONLINE IN INDIA: INTERNET SE FAST PAISE KAISE KAMAYE (2018)

Wednesday, April 25, 2018

INTERNET SE FAST PAISE KAISE KAMAYE (2018)

INTERNET SE FAST PAISE KAISE KAMAYE (2018)

Namaskar dosto mera nam abhishek hai aur aaj mai apko INTERNET SE FAST PAISE KAISE KAMAYE (2018) ke bare me btane wala hu. To dosto agar aap bhi internet se paise kamana chahte hai aur yeh nahi jante ki wo paise aap kaise kamaye to dhyan se is post ko pura pade. ho sakta hai end tak padte padte apko kuch aisa mil jaye jisse aap Lakhon Rupye tak mahine me kama le. To dosto jyada time na kharab karte hue mai apko internet se paise kamane ke wo tarike btane ja rha hu jo actually me 100% work karte hai.



Sabse pehla tarika: AAP KYA KARNA JANTE HAI?
Haanji aapne sahi pada Aap kya karna jante hai. Dosto har insan k andar koi na koi talent hota hai. ab wo talent kis roop me yeh to us insan ko hi pta hota hai. Aaj hum 2018 me jee rhe hai aur is 2018 me internet me tamam wo tarike h paise kamane ke jisse aap lakhon tak kama skte hai. to isi kadi me yeh ek topic hai ki aap kya karna jante hai. Aap ek accha painting karna jante hai, Mobiles ke bare me accha knowledge hai, Car mechanic hai, Bike mechanic hai, Mochi hai, Tailor hai, Housewife hai. Matalb kuch bhi jisme aap mahir hai . bus us talent ko nikale aur paise chapne start kar de. Agar aap accha khana banana jante hai to aap paise kama sakte hai. aagr aapko ghumne ka shok hai to aap paise kama sakte hai. ab wo paise kaise kamane hai wo mai apko btata hu.

Youtube ke jariye paise kamaye?
Haanji dosto aapko karna kya hai aaj sabke pas ek smartphone h. sabke pas apna personal phone hai jisme camera hai. To sharam kis chij ka camera on karo video mode chalu karo aur videos banane start kar do. Bike mechanic h to logo ko btao ki kaise bike ko repair karte hai. apni us video ko youtube per dalo aur lakhon log jab us video ko dekhnge to apko milenga ek bahut bada paisa. bole to haajaro, lakhon rupiye.

Blogging karke paise kamaye?
Aajkal log har tarike se paise kama rahe hai. Youtube ke sath sath aap blogging ke through bhi paise kama sakte hai. Apna khudka website banaiye aur bike kaise repair kare iske bare me waha likhe aur ek video bhi post kar de. Tamam aise log apki website per aayenge jinko bike repair krna h. aur iske badle me apko milenga dher sara paisa.

Isi k sath sath tamam aise tarike hai jisse ap lakhon rupiye mahine tak kama sakte hai. bs sabse phle apko apne andar ka talent dhundna hai jo ki bahut hi jyada jaruri hai. Jiske bine aap kuch bhi nhi kar skte. dosto aisa kuch bhi nahi hai ki aap kuch karna nhi jante. aap wo sab karna jante hai jo baki log nhi kar sakte bus apne talent ko samjhne ki jarurt hai. usko samjho aur usper kaam karo dekhna aap bhi internet se lakhon rupiye asani se kama loge.

Mere pas internet se paise kamane ke bahut sare tarike hai. jo mai apko dhire dhire karke btaunga. aagar aapke pas bhi koi tarika hai jiske bare me apko janna hai to aap comment section me us tarike ke bare me likho mai apko uske upar ek blog post likhkar de dunga. jisse apko bahut asani hogi.

Paisa life me kuch nahi hota per yeh kehna bhi galat hai ki paise k bina life bhi kuch nhi hoti. Agar paisa hai to dost hmare dost hote hai aur agar paisa nhi hai to ristedar bhi nata tod dete hai.
To jyada tension mat lijiye aap bus tarike dhundiye. aur usper kam karna start kar do. mujhse kisi bhi tareh ki koi help apko chahiye to comment section apke liye khula hai. aap waha puch sakte hai, is blog post ko apne dosto aur relatives ke sath share jarur kare. dhanywad

3 comments:

  1. Hello sir
    Mera name suman h maine yutube pr video dekha us video me ASN News company ke baare me btaya ki ye company news padne ke paise deti h kya hum news padkr b paisa kama sakte h btaye sir plz

    ReplyDelete
  2. Hello sir
    Mera name suman h maine yutube pr video dekha us video me ASN News company ke baare me btaya ki ye company news padne ke paise deti h kya hum news padkr b paisa kama sakte h btaye sir plz

    ReplyDelete
  3. Do you understand there's a 12 word phrase you can communicate to your partner... that will induce deep feelings of love and impulsive attraction to you buried inside his heart?

    Because hidden in these 12 words is a "secret signal" that fuels a man's instinct to love, look after and look after you with all his heart...

    12 Words Who Fuel A Man's Love Response

    This instinct is so built-in to a man's brain that it will make him try better than ever before to make your relationship as strong as it can be.

    In fact, fueling this influential instinct is absolutely essential to having the best ever relationship with your man that the moment you send your man one of these "Secret Signals"...

    ...You will immediately find him expose his heart and mind to you in a way he never expressed before and he will identify you as the only woman in the universe who has ever truly appealed to him.

    ReplyDelete